बिग ब्रेकिंग

ये तो हद्द हो गई,अचानक कपड़े उतारने लगी लड़की,लड़का देख हो गया….

मुंबई 19 जून 2023 देश में बेरोजगारी से त्रस्त युवा-युवतियां हर वह अवैध काम करने के लिए तैयार है जिससे उन्हें कम समय में ज्यादा पैसे आ जाए। चाहे वह ब्लैकमेलिंग हो, हनीट्रैपिंग हो या ऑनलाइन फ्रॉड हो। इसी तरह का मामला हरियाणा के गुरुग्राम से आया है जहां एक रिटायर्ड जज के बेटे के साथ चौंकाने वाली घटना हुई। घटना के बाद से लड़का को बहुत बड़ा सद्मा लगा है। चलिए समझते हैं क्या है मामला

लड़की कपड़े उतारने लगी, लड़का हुआ बेहोश दरअसल, एक 25 साल का लड़का अपने रिटायर्ड जज पिता के साथ चैंबर में बैठा था कि उसके वॉट्सऐप पर एक चौंकाने वाली वीडियो कॉल आई। कॉल पर एक खूबसूरत लड़की थी और लड़का के हेलो करते ही वह तेजी से अपने कपड़े उतारने लगी। लड़का ने जैसे ही लड़की को नग्न हालत में देखा कि उसका दिमाग ही काम करना बंद कर दिया क्योंकि उसके बगल में उसके पिता बैठे थे। वह चंद सेकेंड में कांपने लगा और उसकी धड़कन तेज हो गई। फिर कुछ ही देर में बेहोश गया।

कॉल डिस्कनेक्ट होते ही पैसे की मांग होने लगी रिटायर जज ने कहा कि कॉल डिस्कनेक्ट होते ही कॉल और वॉट्सऐप पर पैसों की मांग होने लगी। अगर ऐसा नहीं करते तो अश्लील फोटो को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वायरल करने की धमकी दी जाने लगी। रिटायर जज ने आगे कहा, कुछ असामाजिक तत्व उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकते हैं और पैसे निकालने के लिए मोबाइल नंबर हैक कर सकते हैं।

Back to top button